अमरिंदर सिंह की हर घर तों इक नोकरी पक्की योजना की घोषणा

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने प्रदेश के लोगो से वादा किया है कि वो हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नोकरी देंगे। उन्होंने ने जनता से यह वादा भी किया कि प्रदेश में  जितने भी युवा बेरोजगार है उन्हें वो बेरोजगारी भत्ता देंगे। इस से पहले अमरिंदर सिंह ने युवाओ के ५० लाख स्मार्टफोन्स देने कि घोषणा कि थी।

Read : Captain Amarinder Singh Har Ghar Ton Ikk Nokri Pakki Scheme in english
अमरिंदर सिंह ने जनता से बोला कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के १०० दिन बाद ही ये सरे वादे पुरे किये जायंगे। अमरिंदर सिंह ने इस योजना कि शुरुआत बेरोजगार युवाओ को नोकरी देने के लिए की है। इस योजना का टाइटल है “हर घर तों इक नोकरी पक्की”।

पंजाब के जो युवा १८ से ३५ साल की उम्र के है अमरिंदर सिंह उनको नोकरी देगे। अमरिंदर सिंह ने कहा कि सरकार जब तक बेरोजगार युवाओ को बेरोजगारी भत्ता देगी जब तक उन्हें नोकरी नहीं मिलेगी। सरकार बेरोजगार युवाओ को बेरोजगारी भत्ता के तोर पर २५०० रुपये हर महीने देगी

यह अभियान पहले चरण में ४० लाख परिवारों तक पहुचेगा। इस योजना के तहत सरकार आवेदकों को पहचान के तोर पर एक बेरोजगारी भत्ता कार्ड देगी। इस योजना में आवेदन करने के लिए आवेदकों को एक नंबर डायल करना होगा और अपने कार्ड कि जानकारी देनी होगी। ये सरे लाभ जनता को जब मिलेंगे जब पंजाब में कांग्रेस सरकार आयगी।

2 thoughts on “अमरिंदर सिंह की हर घर तों इक नोकरी पक्की योजना की घोषणा

  • December 21, 2016 at 8:58 pm
    Permalink

    Sir 34 saal se jada 38 saal ki umar walo ko bhi moka dein

    Reply
    • February 20, 2017 at 10:25 am
      Permalink

      hai kaya muje kaam nahi he

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *